गुजरात विधानसभा चुनाव में हार जाएंगे एसपी के सभी उम्मीदवार: मुलायम

मैनपुरी
समाजवादी पार्टी (एसपी) संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने आज दावा किया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा गुजरात विधानसभा चुनाव में खड़े किए गए सभी उम्मीदवार पराजित होंगे।

मैनपुरी में एक कार्यक्रम में भाग लेने आए मुलायम ने कहा कि अखिलेश यादव ने गुजरात विधानसभा चुनाव में पांच सीटों पर अपने उम्मीदवार खडे किए हैं, लेकिन वे सभी हार जाएंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने उत्तर प्रदेश के पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन का गलत फैसला लिया और इसकी उन्हें कीमत चुकानी पडी।

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को लेकर जारी बहस के बीच एसपी संस्थापक ने कहा ईवीएम जापान से आयात की जाती हैं, लेकिन अब जापान में भी उसे छोड़कर मत पत्रों से चुनाव कराना शुरु कर दिया है।

उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह किसानों तथा आम जनता की समस्याओं को सुलझाने के लिए कुछ नहीं कर रही है। सपा संस्थापक ने दोहराया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस से निकाल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश के निर्वाचित नेता है और उनके प्रति की गई अभद्र टिप्पणी सभ्य समाज के लिए बेहद खराब है. अय्यर को कांग्रेस से निकाल दिया जाना चाहिए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर