घर के बाहर सो रही युवती पर पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

भदोही
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक युवक ने घर के सामने सो रही एक छात्रा पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक ने बुधवार देर रात युवती पर उस वक्त हमला किया जब वह अपने घर के दरवाजे पर अपने मां और भाई के साथ सो रही थी। इस हमले के बाद गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां हालत बिगड़ने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहीं इस घटना के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार भदोही के कोइरौना थाना क्षेत्र की निवासी प्रीति बुधवार रात अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने घर के दरवाजे पर सो रही थी। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले अरुण नाम के एक युवक ने उस पर हमला कर कई बार चाकू से वार किया। इस हमले में प्रीति गंभीर रूप से घायल हो गई। प्रीति के चीखने की आवाज सुनने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया।

बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराई गई युवती
इस घटना के बाद प्रीति को तत्काल यहां के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। वाराणसी लाने के बाद प्रीति को यहां बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में दाखिल किया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी सर्जरी की। बताया जा रहा है कि गंभीर हालत में प्रीति को ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में रखा गया है।

हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज
वहीं इस घटना के बाद पीड़िता की बहन पूनम ने आरोपी युवक अरुण के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 354 के तहत केस दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की बड़ी बहन की तहरीर पर केस दर्ज तिया गया है, जिसके बाद एएसपी डॉ.संजय कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही आरोपी युवक फरार भी बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर