कभी बॉलीवुड फिल्मों में करती थीं काम, अब 85 साल की उम्र में पेट भरने के लिए सड़कों पर दिखा रहीं करतब; मदद को आगे आए अभिनेता रितेश देशमुख

पुणे में जारी लॉकडाउन के बीच गुरुवार को एक बुजुर्ग महिला पेट पालने के लिए सड़कों पर करतब दिखाती नजर आईं। बताया जा रहा है कि महिला बॉलीवुड में सह-कलाकार रही हैं। उन्होंने'सीता और गीता','शेरनी' जैसीफिल्मों में काम किया है। उनके करतब दिखाने का वीडियो किसी ने मोबाइल से शूट करने के बाद सोशल मीडिया परअपलोड किया है।

मजबूरी में सड़कों पर दिखा रही हैं करतब
महिला की पहचान 85 वर्षीय शांताबाई पवार के रूप में हुई है। ये शहर के हड़पसर इलाके में एक झोपड़पट्टी में रहती हैं। शांताबाई ने बताया कि उनके घर के हाल ठीक नहीं हैं।लॉकडाउन होने के कारणकोई काम भी नहीं मिल रहा है। ऐसे में वह सड़कों पर करतब दिखाकर अपना पेट पालने को मजबूर हैं।

हड़पसर में अपनी झोपड़ी के बाहर खड़ी महिला।

मदद के लिए आगे आये अभिनेता रितेश देशमुख
शांताबाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अभिनेता रितेश देशमुख उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने ट्विटर पर संदेश जारी कर मदद का वादा किया। अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा है, "कृपया क्या कोई मुझे इनकी कांटेक्ट डिटेल दे सकता है।" अभिनेता ने एक और ट्वीट कर लिखा, "आपका शुक्रिया, हमने इस अज्जी मां से संपर्क किया है।"

अभिनेता रितेश देशमुख का ट्वीट …

पुणे पुलिस कमिश्नर ने भी हुनर को सलाम किया

जो वीडियो सामने आया है, उसमें शांताबाई लकड़ी की दो स्टिक के सहारे करतब दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुणे पुलिस के कमिश्नर के वेंकटेश ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है,"हुनर की कोई सीमा नहीं होती।"

पुणे पुलिस कमिश्नर का ट्वीट…

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

किसी शख्स ने महिला कलाकार का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Dainik Bhaskar