कन्नौजः शादी समारोह के गायब हुई 6 साल की बच्ची, 3 घंटे बाद मिली लाश, रेप की आशंका

कन्नौज
शादी समारोह में शामिल होने आई छह साल की एक बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में समारोह से लापता हो गई। बाद में बच्ची की लाश शादी समारोह स्थल के पास नाले में मिली। उसके साथ रेप किए जाने के मामले में पुलिस ने कहा है कि पोस्टमॉर्टम के बाद साबित होगा कि उसके साथ रेप हुआ है या नहीं। फिलहाल पुलिस ने पड़ोसी गांव के एक युवक राजेश उर्फ नितिन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

घटना जिले के छिबरामऊ की है। यहां बुधवार को शादी समारोह में जयमाला कार्यक्रम चल रहा था। शादी में बच्ची के माता पिता और कई रिश्तेदार मौजूद थे। रात लगभग 9 बजे बच्ची के माता-पिता ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। तीन घंटे बाद रात लगभग 12 बजकर 10 मिनट पर बच्ची का शरीर समारोह स्थल से थोड़ी दूरी पर झाड़ियों में बने एक नाले के अंदर मिला। उसे बेहोशी हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी केसी गोस्वामी ने कहा कि प्राथमिक जांच में बच्ची के बाहरी शरीर में कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं।

उन्होंने कहा कि बच्ची के साथ रेप हुआ है या नहीं यह बात पोस्टमॉर्टम और उसके विसरा की जांच के बाद सामने आएगी। एसपी ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एक युवक राजेश उर्फ नितिन को हिरासत में लिया है। राजेश शादी में आखिरी बात बच्ची के साथ देखा गया था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर