एलएलएम स्टूडेंट को अश्लील मेसेज भेजने वाला अरेस्ट

गाजियाबाद
कविनगर थाना क्षेत्र में एलएलएम स्टूडेंट को अश्लील मेसेज भेजने और फोन कर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने छात्रा की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। कविनगर थाना इंचार्ज अशोक सिसौदिया ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।
ट्रेन में हुई थी मुलाकात: युवती ने बताया कि वह मेरठ के एक कॉलेज से एलएलएम की पढ़ाई कर रही है। इसके साथ ही वह गाजियाबाद कोर्ट में प्रैक्टिस भी कर रही है। ऐसे में वह अक्सर कॉलेज के काम से मेरठ जाती रहती है। जहां उसकी मुलाकात ट्रेन में सलीम खान नाम के युवक से हुई। सलीम अक्सर युवती को ट्रेन में मिलता था। जहां उसने स्टूडेंट को अपना बदला हुआ नाम बताया था। इस दौरान दोनों में दोस्ती भी हो गई। स्टूडेंट ने बताया कि सलीम ने उससे धर्म को लेकर झूठ बोला था, जिसका पता चलने पर उसने उससे बात करना बंद कर दिया। इसके बाद से वह उसे वट्सऐप में अश्लील मेसेज कर रहा है। वहीं, विरोध करने वह उसे जान से मारने की धमकी भी देता है।
पीछा करते हुए पहुंचा कोर्ट: पुलिस के अनुसार आरोपी युवक गुरुवार को युवती को पीछा करते हुए कोर्ट आ पहुंचा। जहां उसने स्टूडेंट के साथ अभद्र व्यवहार भी किया। इसके बाद पीड़ित स्टूडेंट ने पुलिस को फोन कर इस बारे में जानकारी दी। ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना इंचार्ज ने बताया कि आरोपी पर छेड़खानी के साथ एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार