कानपुर: पीएम की होने वाली रैली के ग्राउंड पर गड्ढे देख भड़के आईजी

कानपुर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 19 दिसंबर को शहर में प्रस्तावित रैली के पहले ग्राउंड की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग गए हैं। बुधवार को रेलवे ग्राउंड का निरीक्षण करने पहुंचे आईजी जकी अहमद गड्ढे देखकर भड़क गए। उन्होंने मौके पर ही बाबूपुरवा के सीओ ज्ञानेंद्र सिंह को जमकर फटकारा और पूछा कि क्या छोटी-छोटी बातें भी बतानी पड़ेंगी। इसके साथ उन्होंने ग्राउंड के आसपास की झाड़ियां कटवाने का आदेश दिया।

गड्ढों पर तैनात रहेगी पुलिस
निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर बैरिकेडिंग के लिए गड्ढे बनाए जा रहे हैं। बुधवार सुबह निरीक्षण के दौरान आईजी गड्ढे देखकर भड़क गए। उन्होंने सवाल किया कि गड्ढों की वजह से कोई अप्रिय घटना हो गई तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा। जहां खुदाई हो रही है, वहां देखिए कि क्या हो रहा है। गड्ढों में क्या डाला जा रहा है। मंच के पास तो खासतौर पर नजर रखी जाए। हर गड्ढे पर नजर रखने के लिए सिपाही लगाए जाएं। यह हालात तब हैं जब मंगलवार को एसएसपी आकाश कुलहरि ने ग्राउंड का निरीक्षण किया था।

हेलिपैड के लिए मार्किंग
इसके अलावा एयरफोर्स और पीडब्ल्यूडी की टीम ने बुधवार को ग्राउंड में हेलिपैड बनाने के लिए मार्किंग कर दी। एयरफोर्स ने पुलिस को सूचना दी है कि प्रधानमंत्री तीन हेलिकॉप्टर्स के साथ आएंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें