एक्सप्रेस-वे पर सवारी बनकर बदमाशों ने गन पॉइन्ट पर बस को लूटा

शादाब रिजवी,मथुरा
नोएडा से आगरा जा रही एक प्राइवेट बस में एक्सप्रेस-वे पर सवारी बनकर चढ़े तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटपाट की। बस में करीब 45-50 यात्री सवार थे जिनसे बदमाशों ने नगदी और आभूषण लूट लिए और घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बस से कूद कर फरार हो गए। मांट टोल प्लाजा पर पहुंचने पर बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को बस में हुई यात्रियों से लूट की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम करीब 6 बजे एक प्राइवेट बस 45 -50 सवारियों को लेकर नोएडा से आगरा के लिए चली थी। इस बस में मथुरा, आगरा और अलीगढ़ जाने के लिए सवारियां बैठी थीं। रात लगभग 9 बजे बस जब यमुना एक्सप्रेस पर माइल स्टोन 80 पर पहुंची तो यहां से तीन युवक सवारी बनकर सवार हुए। बताया गया है कि इन तीनों ने कंडक्टर से आगरा जाने की बात की थी। जैसे ही यहां से बस आगे चली कि तीनों युवकों ने हथियार निकाल लिए और बस में बैठे अन्य यात्रियों को धमकाते हुए चुप बैठने को कहा। एक बदमाश ने गन पॉइन्ट पर चालक को कब्जे में ले लिया और बस को धीरे-धीरे चलाने को कहा। हथियारबंद बदमाशों ने एक एक करके सभी यात्रियों को लूट लिया। जिसके पास जो भी था वह छीन लिया गया। विरोध करने पर बदमाशों ने यात्रियों के साथ मारपीट भी की। इस मारपीट में कई यात्री को चोटें भी आयीं और लहूलुहान हो गए।

लूटपाट करने के बाद बदमाश माइल स्टोन 84 पर बस रुकवाकर कूदकर फरार हो गए। चालक बस को लेकर मांट टोल पर पहुंचा और घटना की जानकारी दी। बस लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश की जा रही थी। लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस मौके पर घटना की जांच में जुटी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार – Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News