इस्कॉन मंदिर से किशोरी का अपहरण कर भागा आरोपी गिरफ्तार

बहराइच
वृन्दावन से किशोरी का किडनैपिंग कर भागा लखीमपुर का युवक मंगलवार रात बहराइच पुलिस के हत्थे चढ़ा गया। वह पयागपुर थाना इलाके में छुपा था। किशोरी को महिला सिपाही की अभिरक्षा में रखा गया है और इस बाबत वृन्दावन पुलिस को सूचना दी गई है। पयागपुर पुलिस आरोपित व किशोरी को वृंदावन पुलिस के सुपुर्द करेगी।

लखीमपुर जिले के ईसा नगर थाना अंतर्गत शिवपुर गांव निवासी वीरेंद्र कुमार (22) पुत्र बाबू वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के इस्कॉन मंदिर में गार्ड था। यहां उड़ीसा के कटक निवासी एक व्यक्ति पुजारी है, जिसकी 15 वर्षीय भांजी उसके साथ रहती थी। 15 दिन पूर्व वीरेंद्र बहला-फुसलाकर किशोरी को भगा ले गया। इस संबंध में पीड़िता के मामा ने वृन्दावन कोतवाली में आईपीसी की धारा 363 व 366 के तहत गार्ड वीरेंद्र कुमार पर केस दर्ज कराया था।

पुलिस किशोरी की बरामदगी के साथ आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जुट गई। सर्विलांस सेल के जरिये वृन्दावन पुलिस को आरोपित वीरेंद्र की लोकेशन बहराइच के पयागपुर थाना क्षेत्र के तुलसीरामपुरवा गांव में मिली। जिस पर पयागपुर पुलिस से संपर्क साधा गया। पयागपुर पुलिस ने मंगलवार रात दबिश देकर पीड़िता किशोरी को बरामद कर लिया और आरोपित वीरेन्द्र भी गिरफ्तार किया गया।

एसओ संजय मिश्रा ने बताया कि वृन्दावन से चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार भाटी महिला सिपाहियों के साथ किशोरी व आरोपी को लेने आ रहे हैं। एसपी जुगुल किशोर ने बताया कि विधिक कार्रवाई के बाद दोनों को वृंदावन पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा। आरोपित वीरेंद्र दो दिनों से तुलसीरामपुरवा गांव में शरण लिए था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर