इंजीनियर की रोड हादसे में मौत

प्रमुख संवाददाता, नोएडा

नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर गुरुवार रात हुए रोड एक्सिडेंट में कांग्रेस नेता पीतांबर शर्मा के बेटे वैभव शर्मा की मौत हो गई। सेक्टर-126 के सामने एक्सप्रेसवे क्रॉस करते समय तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसे सेक्टर-128 जेपी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की सेक्टर-39 पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, दादरी स्थित चिटेहरा निवासी पीतांबर शर्मा का 30 साल का छोटा बेटा वैभव शर्मा गुड़गांव की एक एमएनसी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। परिजनों ने बताया कि ऑफिस जाने के लिए वह रोज बस से पहले नोएडा जाता था और वहां से मेट्रो से गुड़गांव जाता था। उसकी कंपनी का एक ऑफिस एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-126 में भी है। गुरुवार शाम वैभव को नोएडा ऑफिस में काम था। नोएडा ऑफिस से घर जाने के लिए उसे एक्सप्रेसवे पर दूसरी साइड से बस पकड़नी थी। एक्सप्रेसवे क्रॉस करते समय लाल स्विफ्ट कार ने उसे टक्कर मार दी। उसे जेपी अस्पताल में एडमिट कराया गया। वहां पर तीन घंटे उसका ऑपरेशन हुआ। देर रात करीब 12:45 बजे वैभव की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, हादसे के बाद दो कार सवार मौके पर ही थे और राहगीरों के दबाव में उन्होंने ही वैभव को अस्पताल में एडमिट करवाया। उनके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। बाद में जब डॉक्टरों ने वैभव की हालत खराब बताई तो आरोपी कार सवार और उनके परिजन वहां से चंपत हो गए।

मृतक के पिता पितांबर शर्मा का आरोप है कि सूचना के बाद भी पुलिस काफी देर बाद अस्पताल पहुंची और सीमा विवाद में उलझ गई। सुबह 4 बजे मौके पर जाकर सेक्टर-39 और एक्सप्रेसवे पुलिस ने घटनास्थल की सीमा तय की। इसके बाद मामले की सेक्टर-39 पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस के अनुसार कार के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें