आज होगी सेफ्टी पर सीधी बात

नगर संवाददाता, गाजियाबाद

एनबीटी ने गाजियाबाद राइजिंग के तहत 25 मई से लेकर 30 मई तक सिटी में रेजिडेंट्स की सेफ्टी का मुद्दा हर एंगल से उठाया। चाहे वह चोरी और लूट जैसे मुद्दे हों या सोसायटियों में लिफ्ट में सेफ्टी की प्रॉब्लम, यहां तक कि स्कूूल में बच्चों की सेफ्टी जैसे गंभी इशू को हमने उठाया।

अब बारी है इन मुद्दों को पुलिस के सामने रखने की। गाजियाबाद राइजिंग के अगले पड़ाव में आज (रविवार) को 11:00 बजे इंदिरापुरम की अरिहंत सोसायटी में होगी राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस। इसमें लोग सीधे पुलिस ऑफिसर्स के सामने अपनी समस्याओं को रख सकेंगे। एनबीटी गाजियाबाद राइजिंग के तहत होने वाली इस कॉन्फ्रेंस में लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए डीएसपी कुमार रणविजय सिंह, डीएसपी अतुल कुमार और एएसपी विपिन ताडा मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह लोगों के सवालों को जवाब देने के साथ-साथ फ्यूचर में सेफ्टी के किए क्या और किस तरह की प्लानिंग है, इस बारे में भी बताएंगे।

उठाया था सेफ्टी का मुद्दा

एनबीटी ने 5 दिन लगातार गाजियाबाद में सेफ्टी के मुद्दों को उठाया था। इसमें बताया था कि कैसे लोग अपने ही शहर में डर के साए में जी रहे हैं। कैसे रास्ते लूट लिया जाता है, कैसे बंद घरों में चोरी कर चोर आसानी से फरार हो जाते हैं। वहीं, क्यों सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। इसके अलावा स्कूल में भी सेफ नहीं हैं बच्चे और लिफ्ट प्रॉब्लम से जूझ रहे रेजिडेंट्स के मुद्दे को इस कैंपेन में उठाया था। ऐसे में रविवार को लोग इन्हीं मुद्दों पर सीधे पुलिस से सवाल कर उनके जवाब जानने की कोशिश करेंगे।

‘लोगों के साथ बात करने का अच्छा मौका’

राउंड टेबल मीटिंग में गेस्ट के रूप में आने वाले डीएसपी कुमार रणविजय सिंह ने कहा कि एनबीटी ने गाजियाबाद राइजिंग के तहत मीटिंग ऑर्गनाइज कर लोगों और पुलिस को एक दूसरे को जानने का मौका दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि एनबीटी समय-समय ऐसे इवेंट करता है, जिसमें पब्लिक और पुलिस एक साथ हिस्सा लेती है। इससे हमें पता चलाता है कि हमने अभी तक क्या किया और क्या-क्या नया करने की जरूरत है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times