अरविंद केजरीवाल का गुजरात दौरा रद्द, आप बोली- डर गई बीजेपी

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का गुजरात दौरा रद्द कर दिया गया है। ‘आप’ ने आरोप लगाया है कि गुजरात दौरा रद्द होना दर्शाता है कि बीजेपी उनसे कितना डरी हुई है और गुजरात में उनके दिन अब लदने वाले हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने ट्वीट किया, ‘डरी हुई आनंदीबेन पटेल सरकार ने केजरीवाल की बैठक वाली जगह की इजाजत रद्द करने के लिए कुलपति को धमकाया। आनंदीबेन की तिकड़मबाजी इस बात का सबूत है कि बीजेपी आप से डरी हुई है। आप सशक्त विकल्प के तौर पर उभर रही है। गुजरात में बीजेपी के दिन अब लदने वाले हैं।’

केजरीवाल 9 और 10 जुलाई को गुजरात का दौरा करने वाले थे। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि सूरत में जिस यूनिवर्सिटी ऑडिटोरियम को कार्यक्रम के लिए बुक किया गया था, गुजरात सरकार के दबाव में उसकी बुकिंग रद्द होने से अब कार्यक्रम का कोई मतलब नहीं रहा जाता। इसलिए पूरा दौरा रद्द किया गया है।

आम आदमी पार्टी अगले साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी 182 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करने का मन बना चुकी है। इसलिए चुनाव प्रचार की शुरुआत की नजर से केजरीवाल का गुजरात दौरा पार्टी के लिए अहम माना जा रहा था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi