मैनेजर को बंधक बनाकर लूट ली कार

एक संवाददाता, ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा के जैतपुर गोलचक्कर के पास से अज्ञात बदमाशों ने होंडा कंपनी के मैनेजर को बंधक बनाकर होंडा सिटी कार लूट ली। आरोप है कि बदमाशों ने इस दौरान मैनेजर को कार में बंधक बनाकर जमकर मारपीट की फिर जंगल में फेंक गए। पीड़ित मैनेजर ने किसी तरह मामले की शिकायत सूरजपुर कोतवाली पुलिस से की। पुलिस शिकायत पर एरिया में नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के इंदिरापुरम निवासी अतीत गुप्ता ग्रेटर नोएडा की होंडा कंपनी में मैनेजर हैं। मंगलवार रात 8 बजे वह अपनी होंडा सिटी कार में सवार होकर ऑफिस से घर जा रहे थे। इसी दौरान जब वह जैतपुर गोलचक्कर के पास पहुंचे तो कार सवार चार अज्ञात बदमाशों ने उन्हे ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल के बल पर उन्हें उन्हीं की कार में बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने मैनेजर की कार में ही पिटाई की और फिर जैतपुर गांव के जंगल में फेंककर भाग गए। बदमाश उनकी होंडा सिटी कार, पांच हजार रुपये, अंगूठी और मोबाइल भी लूटकर ले गए। जिसके बाद पीडित मैनेजर ने किसी राहगीर की मदद से पुलिस को मामले की सूचना दी। पीडित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

होंडा कंपनी के मैनेजर से लूट का मामला सामने आया है। पुलिस पीड़ित की शिकायत पर एरिया में कॉम्बिंग कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

अरुण कुमार सिंह, सीओ फर्स्ट, ग्रेटर नोएडा

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार