हिमांशी मर्डर: सांसद नरेंद्र कश्यप बेटे और पत्नी सहित गिरफ्तार

गाजियाबाद

बीएसपी महासचिव और राज्यसभा सांसद नरेंद्र कश्यप की बहू हिमांशी की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने उन्हें, उनके बेटे सागर और उनकी पत्नी गिरफ्तार कर लिया है। सागर फिलहाल सीने में दर्द की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में है।

हिमांशी खून से लथपथ अपने कमरे के बाथरूम में मिली थी। मौके से मृतका के पति की लाइसेंसी रिवॉल्वर भी मिली। हिमांशी के परिजनों की शिकायत पर नरेंद्र कश्यप उनकी पत्नी देवेंद्री, बेटा सागर और सिद्धार्थ सुर और दो ननद पर दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। बता दें कि बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप अपने परिवार के साथ संजय नगर सेक्टर-23 में रहते हैं।

हॉस्पिटल में बुधवार देर शाम सांसद नरेंद्र कश्यप ने सीने में दर्द बताया। इसके बाद डॉक्टरों उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया। डॉक्टर्स के अनुसार उनकी तबीयत काफी खराब है। हिमांशी के पिता हीरालाल कश्यप ने बताया कि बेटी ने गाजियाबाद के कॉलेज से बीएड किया था। जिसमें वह फर्स्ट डिविजन आई थी। इसके बाद वह सिविल सर्विस की तैयारी करना चाहती थी। उसी दौरान अच्छी फैमिली में शादी तय होने से रिश्ता कर दिया गया था।

हिमांशी के परिजनों से हॉस्पिटल में मिलने के लिए पहुंचे नरेंद्र कश्यप पर परिवार के लोगों का गुस्सा फूटा। हिमांशी के भाई रितिक समेत परिवार के कई लोगों ने नरेंद्र कश्यप पर हत्या का आरोप लगाते हुए वहां से भाग जाने के लिए कहा। इसको लेकर हॉस्पिटल में हंगामा भी किया गया। हीरालाल ने बताया कि ससुराल के लोगों ने उनकी बेटी की हत्या की है।

हीरालाल ने बताया कि उनकी बेटी पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ मंगलवार को कविनगर थाने में शिकायत के लिए पहुंचे थे। लेकिन वहां व्यापारियों का हंगामा चल रहा था। इस बीच, बेटी का घर नहीं टूटे इसे सोचते हुए थाने में शिकायत नहीं की। उन्होंने कहा कि अगर वह उस वक्त शिकायत कर देते तो बेटी को अपने साथ ले आते और आज बेटी की जान बच जाती।

गाजियाबाद के एसपी सलमान ताज ने कहा कि पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर हमने एफआईआर दर्ज कर ली है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार