‘सत्ता में न होते हुए भी सुरक्षा दिला रही है बीजेपी’

नई दिल्ली

दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को अपने नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली संसदीय क्षेत्र के यमुना विहार के सी-6 ब्लॉक स्थित एमसीडी प्रतिभा प्राथमिक विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शाहदरा नॉर्थ के स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू करवाया।

15 निगम वॉर्डों के स्कूलों में 2 करोड़ रुपये की लागत से सीसीटीवी कैमरे लगाने का यह काम मनोज तिवारी की सांसद निधि से किया जा रहा है। इसके अलावा तिवारी ने यमुना विहार के बी-1 और सी-6 ब्लॉकों में निगम के दो नए स्कूल बिल्डिंग का भी शिलान्यास किया।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने वेलकम-सीलमपुर वॉर्ड में 4 करोड़ 84 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित नगर निगम प्रतिभा प्राथमिक विद्यालय भवन का उद‌्घाटन किया। 41 कमरों के इस स्कूल में छात्रों के लिए कम्प्यूटर शिक्षा लैब एवं टेबल टेनिस सहित दूसरे इंडोर गेम की सुविधा है। साउथ दिल्ली नगर निगम के ग्रेटर कैलाश-1 वॉर्ड में बनाए गए नए शहीद भगत सिंह पार्क को क्षेत्र की जनता को समर्पित किया।

मनोज तिवारी ने यमुना विहार में एक समारोह में कहा कि बीजेपी दिल्ली सरकार में सत्ता में न होते हुए भी महिलाओं और बच्चों को सुरक्षा देने के लिए प्रयासरत है। इसी के तहत शुक्रवार को मैंने सांसद निधि से स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने का काम किया है।

महेश गिरी सहित हमारे दूसरे सांसद दिल्ली के बॉर्डर और प्रमुख बाजारों में अपनी सांसद निधि से सीसीटीवी कैमरे लगवाने का काम कर रहे हैं। तिवारी ने घोषणा की कि वह इस वर्ष अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपये क्षेत्र के प्रमुख बाजारों की सुरक्षा के लिए देंगे और इस आशय का पत्र उन्होंने जारी भी कर दिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi