विपक्ष पर शिंकजे के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहे हैं PM: दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वह सीबीआई, एनआईए और ईडी जैसी एजेंसियों का ‘पिंजरे में बंद तोते’ की तरह उपयोग कर विपक्ष पर शिंकजा कसने का प्रयास कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने सरकार पर बेकसूर लोगों को ‘फर्जी मामलों’ में फंसाने का आरोप लगाया।

उन्होंने पटियाला हाउस अदालत परिसर के बाहर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, ‘मोदी सीबीआई, एनआईए और ईडी जैसे उपकरणों का इस्तेमाल कर और उनके खिलाफ फर्जी मामले डाल विपक्ष पर शिकंजा कसने का प्रयास कर रहे हैं।’ दिग्विजय हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ अदालत आये थे। वीरभद्र सीबीआई द्वारा उनके एवं अन्य के खिलाफ दर्ज आय से अधिक संपत्ति के मामले के सिलसिले में अदालत में पेश हुए हैं।

उन्होंने कहा, ‘जब नोटबंदी अभियान चल रहा था तो स्वयं उनके नेताओं ने शादी में 500 करोड़ रुपये खर्च किए तथा उनके स्वयं के लोग आतंकवाद में शामिल हैं।’ दिग्विजय ने कहा, ‘वह निर्दोषों को फंसा रहे हैं। सीबीआई पिंजरे में बंद तोता है। अब एनआईए और ईडी में यही हो गया है। निदेशकों को कार्यकाल उपहार स्वरुप बढ़ाया जा रहा है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi