मेरठ में नगर निगम के पार्षद की गोली बरसाकर हत्या

विशेष संवाददाता, मेरठ
मेरठ महानगर के कोतवाली क्षेत्र में रविवार रात करीब पौने आठ बजे हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर नगर निगम के पार्षद आरिफ की हत्या कर दी। गोली लगने से उसका साथी शादाब उर्फ भूरा जख्मी हो गया। क्षेत्र में तनाव के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र में कुरैशी वाली मस्जिद के पास वॉर्ड-66 के पार्षद आरिफ अपने साथी शादाब के साथ बात कर रहा था। उसी दौरान दो हथियारबंद बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमला इतना तेज था कि वहां मौजूद लोग कुछ भी नहीं समझ पाए। लोग घायलों को अस्पताल ले गए, लेकिन आरिफ ने बीच में ही दम तोड़ दिया। शादाब का उपचार चल रहा है। घटना के बाद पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों को से मिली जानकारी के अनुसार, हत्या की वजह पुरानी रंजिश हो सकती है। माना जा रहा है कि एक साल पहले सिविल लाइन इलाके में शमशाद किन्नर की हत्या कर दी गई थी। उस समय आरोप लगा था कि आरिफ के भतीजे सलमान ने उसकी हत्या कराई है। सलमान ही किन्नर शमशाद के पैसे कारोबार में लगाता था। उसी रंजिश में दो माह पहले एक अन्य किन्नर हाजी फाको की मार दिया गया था।

अब भी माना जा रहा है कि आरिफ पर हमला शातिर ने कराया है। वह एक माह पहले ही एक मुकदमें में जमानत तुड़वाकर जेल चला गया था। शातिर और आरिफ दोनों कोतवाली क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। इसलिए तनाव के मद्देनजर पुलिस तैनात कर दी गई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश न्यूज़, उ प्र न्यूज़, Latest Uttar Pradesh News, यूपी समाचार