मालिक की पिटाई से आहत युवक ने दी जान

गाजियाबाद
लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की राहुल गार्डन कॉलोनी में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। लोनी बॉर्डर चौकी इंचार्ज मदन भड़ाना ने बताया कि मालिक की पिटाई से आहत होकर युवक के आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में तहरीर दिए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला रणजीत सिंह (34) राहुल गार्डन कॉलोनी में रहता था। रणजीत हैंडपंप की रिपेयरिंग और उन्हें लगाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि टीला के पास किसी कॉलोनी मे रणजीत ने काम किया था। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे वह अपने रुपये लेने के लिए मालिक के पास गया था। जहां मालिक के साथ उसकी कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस दौरान मालिक ने उसकी पिटाई कर दी।

घर आने पर उसने अपनी पत्नी को घटना कि बारे में बताया और कहा कि वह उसके हाथ पैर दबा दे। थोड़ी देर बाद पत्नी बच्चों को लेकर घर से बाहर चली गई, इसी दौरान रणजीत ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। थोड़ी देर बाद जब पत्नी घर पहुंची और घर का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुलने पर उसने पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला तो रणजीत पंखे से लटका हुआ मिला।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार – Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News