ब्रिटेन में महिला के साथ दुष्कर्म व हमले को लेकर एक भारतीय स्टोरकर्मी को जेल

लंदन
ब्रिटेन में भारतीय मूल के एक 30 वर्षीय स्टोरकर्मी को महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में करीब आठ साल कारावास की सजा सुनायी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जानकारी सामने आयी है कि महिला जब अपना मोबाइल फोन चार्ज करने उसकी दुकान पर गई थी तो आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

बीबीसी ने बताया है कि स्वप्निल कुलात ने 40 वर्षीय एक महिला को दुकान के अंदर बंद कर उसे पीटा और उससे बलात्कार किया। रिपोर्ट के मुताबिक, मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने नागपुर निवासी कुलात को बलात्कार के मामले में दोषी ठहराया, जिसके बाद कोर्ट ने उसे सात साल और आठ महीने कैद की सजा सुनायी। मेट्रो डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, जेल से उसकी रिहाई के बाद उसे वापस भारत भेज दिया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि 19 मार्च को पीड़िता अपने एक दोस्त के घर जा रही थी, तभी उसने देखा कि उसके फोन की बैटरी चार्ज नहीं थी, जिसके बाद मोबाइल चार्ज करने के मकसद से वह विदिंगटन के एक दुकान पर गई और वहां काम कर रहे कर्मी कुलात से आग्रह किया कि क्या वह दुकान के अंदर आकर कुछ देर के लिए अपना मोबाइल चार्ज कर सकती है।

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, उसने अपना फोन चार्ज में लगाया, जिसके तुरंत बाद कुलात ने दुकान को अंदर से बंद कर दिया और काफी आक्रामक व्यवहार करने लगा और महिला को वहां से निकलने नहीं दिया। उसने महिला को लकडी के डंडे से पीटा जिसके कारण उसे गंभीर रुप से चोट आयी। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने उस महिला को रात भर अंदर बंद करके रखा और अगली सुबह छोड़ने से पहले उसे बार-बार जान से मारने की धमकी दी थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Britain News in Hindi, ब्रिटेन समाचार, Latest Britain Hindi News, ब्रिटेन खबरें