बीजेपी सांसदों ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे को केंद्र में रखते हुए दिल्ली में बीजेपी के सातों सांसदों ने सोमवार से अपनी संसदीय क्षेत्र में विशेष जनंसपर्क अभियान शुरू कर दिया है। 23 अप्रैल से 7 मई तक चलने वाली इस जनसंपर्क अभियान के दौरान बीजेपी सांसद अपने संसदीय क्षेत्रों में पदयात्राएं करेंगे और स्थानीय लोगों व नागरिक व व्यापारिक संगठनों के साथ बैठकें आयोजित करके उनकी समस्याएं जानेंगे और उनका निवारण करने की कोशिश भी करेंगे।

इस कड़ी में मंगलवार को चांदनी चौक के सांसद डॉ. हर्षवर्धन ने सदर बाजार और चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में जनंसपर्क यात्रा की और नागरिक व व्यापारिक संगठनों के साथ बैठक की। इस दौरान बीजेपी के कई स्थानीय नेता भी उनके साथ थे। वहीं नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के सांसद डॉ. उदित राज ने कंझावला में समन्वय बैठक की।

साउथ दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने गोविंदपुरी के ट्रांजिट कैंप और तुगलकाबाद गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया, तो वहीं पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरी ने शाहदरा और मयूर विहार जिले में बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अपने संसदीय क्षेत्र के 40 वार्डों में जनसंपर्क यात्रा निकालने का कार्यक्रम बनाया। नई दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी ने भी खामपुर, चिराग दिल्ली और पिलंजी गांव में प्रवास किया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News