बीजेपी के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे दिल्ली, गुजरात: अरविंद केजरीवाल

वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्ली
आनंदीबेन गुजरात में दलितों और पाटीदारों को झूठे केस में जेल भेजती हैं, मोदीजी दिल्लीवालों को झूठे केस में जेल भेजते हैं। दिल्ली और गुजरात अब मिलकर लड़ेंगे। इस ट्वीट के जरिए आखिरकार आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दे दिए हैं।

गुजरात के चुनावी मैदान में आम आदमी पार्टी के उतरने का संकेत देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पश्चिमी भारत के इस राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव का नतीजा सबको चौंका सकता है। दिल्ली और गुजरात अब बीजेपी के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे।

हाल ही में दो बार गुजरात का दौरा करने वाले केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात की आनंदीबेन पटेल के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के खिलाफ लोगों में बहुत गुस्सा है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार पाटीदार और दलित समुदायों के लोगों के खिलाफ फर्जी मामले दर्ज करा रही है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि गुजरात आनंदीबेन और बीजेपी से बहुत नाराज है। अगले साल गुजरात चुनाव के नतीजे हर किसी को हैरान कर सकते हैं। आनंदीबेन फर्जी मामलों में दलितों और पाटीदारों को जेल भेज रही हैं, जबकि मोदी जी यही काम दिल्ली में कर रहे हैं। दिल्ली और गुजरात अब मिलकर लड़ेंगे।

उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि दलितों की पिटाई पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी यह साबित करती है कि इन घटनाओं को बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का समर्थन मिला हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी दलितों पर हमलों को लेकर खामोश बने हुए हैं, जो यह साबित करता है कि ये हमले बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के पूरे समर्थन से हो रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi