बीएसएनएल ने पेश किया 50% कैशबैक वाला ऑफर

मुंबई
फेस्टिवल सीजन से पहले सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने वॉइस रिचार्ज पर 50 फीसदी कैशबैक योजना की पेशकश की है। यह दशहरा ऑफर का हिस्सा है।

इसके अलावा टेलिकॉम ऑपरेटर ने 249 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज कूपन भी पेश किया है, जिसमें वॉइस और डेटा बेनिफिट मिलेगा। 249 रुपये में 10 जीबी डेटा प्रतिदिन और बीएसएनएल से बीएसएनएल वॉइस कॉलिंग मुफ्त है। यह 28 दिनों के लिए वैलिड होगा। ये दोनों ऑफर 25 सितंबर से 25 अक्टूबर के बीच आप चुन सकते हैं। हाल ही में एयरटेल ने भी 149 रुपये का एक प्लान पेश किया है, जिसके तहत उपभोक्ता एयरटेल से एयरटेल के बीच मुफ्त कॉलिंग और हर दिन 2जीबी 4जी डेटा प्राप्त कर सकते हैं।

बीएसएनएल के कस्टमर ‘विजय’ स्कीम के तहत मेन अकाउंट में टॉक वैल्यू के रूप में 42, 44, 65, 69 88 और 122 रुपये के रिचार्ज पर 50 फीसदी कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त 25 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच बीएसएनएल ऐप या पोर्टल से रिचार्ज करने पर उपभोक्ता 30 रुपये के टॉप-अप पर फुल टॉक टाइम पा सकते हैं।

बीएसएनएल बोर्ड के डायरेक्टर (CM) आरके मित्तल ने कहा,’हम हर बार त्योहार के मौसम में ग्राहकों के लिए अतिरिक्त लाभ लेकर आते हैं। इस बार हम अपने सभी प्रीपेड ग्राहकों को 50 फीसदी अधिक टॉक वैल्यू दे रहे हैं।’

BSNL ने 429 रुपये के रिचार्ज पैक की भी घोषणा की है, जिसके तहत 90 दिनों तक प्रीपेड मोबाइल कस्टमर्स को हर दिन 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Business News in Hindi – बिज़नेस न्यूज, व्यवसाय समाचार, कारोबार की ताज़ा खबरें | Navbharat Times