बहादुर महिला ने बदमाश को भगाया

साहिबाबाद
शालीमार गार्डन में सोमवार शाम एक बदमाश ने फ्लैट के अंदर महिला से लूट का प्रयास किया। कुरियर वाला बनकर आए बदमाश ने महिला के गेट खोलते ही उन पर तमंचा तान दिया। हालांकि महिला ने दिलेरी दिखाते हुए उस बदमाश से भिड़ गई और शोर मचा दिया।

इस बीच बदमाश के हाथ से तमंचा व चाकू छूटकर नीचे गिर गया और वह मौके से भाग खड़ा हुआ। बदमाश खाली तमंचे से महिला को डराकर वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। उसने ग्रीन मास्क से चेहरा ढका हुआ था। वहीं सीओ विपिन ताड़ा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। घटनास्थल से तमंचा बरामद कर लिया गया है।

शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 में श्वेता पांडे अपने पति श्रीकांत पांडे के साथ रहती हैं। उनके पति दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करते हैं। सोमवार शाम श्वेता घर पर अकेली थीं, तभी करीब 7 बजे के करीब एक युवक उनके फ्लैट पर पहुंचा। उसने ग्रीन कलर का मास्क बांध रख था। उस युवक ने बेल डोर बजाई, जिस पर श्वेता दरवाजा खोलने के लिए पहुंची। मेन गेट पर खड़े युवक ने बताया कि वह कुरियर लेकर आया है, जिस पर उन्होंने गेट खोल दिया।

घर के अंदर घुसते ही उस युवक ने श्वेता पर तमंचा तान दिया। इसके बाद वह बदमाश वापस गेट बंद करने के लिए जैसे मुड़़ा, श्वेता ने मदद के लिए शोर मचा दिया और उससे भिड़ गई।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि यहां आए दिन आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई हैं। जिसकी वजह से लोगों में डर बना हुआ है। यहां आए दिन चोरी व लूट की वारदात को बदमाश खुले आम अंजाम देकर निकल जाते हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times