फिनलैंड दौरा: वापस लौट रहे मनीष सिसोदिया ने एलजी पर साधा निशाना

नई दिल्ली
फिनलैंड दौरे पर से वापस लौट रहे दिल्ली के डेप्युटी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल पर ट्वीट के जरिए पलटवार किया है। सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा एलजी पर निशान साधते हुए कहा कि उनकी यात्रा से जिसे परेशानी हुई है वह सरकारी स्कूलों की स्थिति पर चिंता करें।

मनीष सिसोदिया को फिनलैंड दौरे से वापस बुलाते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने फैक्स किया था। इस पर सिसोदिया ने फिनलैंड दौरे को एजुकेशन टूर बताते हुए कहा था कि वह छुट्टियां मनाने नहीं गए हैं। इस फैक्स के बाद दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल एक बार फिर आमने-सामने थे।

फिनलैंड से वापस आते हुए सिसोदिया एलजी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘फिनलैंड से घर लौट रहा हूँ। जिन समझदार लोगों को मेरी इस यात्रा से, गैर राजनीतिक चिंता पहुंची है उन्हें मेरी सलाह है…स्कूलों में, खासकर सरकारी स्कूलों में, शिक्षा के नाम पर हो रही पूरी पीढ़ी की बर्बादी पर चिंतित हों, देश को फायदा होगा।’

दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच संबंध पहले से ही काफी तीखे रहे हैं। शनिवार को केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने एलजी को लेटर लिख कई सवाल उठाए। मिश्रा ने अपने लेटर में एलजी से कहा है कि डेप्युटी सीएम को फैक्स भेजने से दो दिन पहले तक आप अमेरिका में छुट्टियां मना रहे थे। शहर में चिकनगुनिया और डेंगू फैला हुआ था पर आपने अपनी छुट्टियां बीच में नहीं खत्म कीं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi