पाकिस्तान में दिखा जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल, फोटो वायरल

नई दिल्ली
दुनिया में कभी किसी के हमशक्ल से उसका सामना हो जाता है तो बड़ी हैरानी होती है। जब कोई दूसरे देश में किसी मशहूर व्यक्ति का हमशक्ल नजर आता है तो लोग उसके साथ फोटो क्लिक करने लगते हैं। ऐसा ही एक हमशक्ल भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का पाकिस्तान में घूमता देखा गया। तब लोगों ने उसके साथ फोटो क्लिक किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पाकिस्तान में हाल में आयोजित टी-20 सीरीज में एक पाक प्रशंसक जब स्टेडियम आया तो लोग उसके साथ फोटो क्लिक करने लगे। इससे वह खुद भी हैरान हो गया। दरअसल वह लड़का बिलकुल बुमराह जैसा दिखता है।

सितंबर में पाकिस्तान और विश्व-एकादश के बीच क्रिकेट सीरीज का आयोजन पाक की मेजबानी में हुआ। पाकिस्तान में कई साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी से घरेलू क्रिकेट प्रशंसक भी काफी खुश हुए और इस सीरीज को एक जश्न की तरह मनाया। इसी सीरीज के एक मैच के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल स्टेडियम में नजर आया। ट्विटर पर उस प्रशंसक ने बुमराह के हमशक्ल के साथ फोटो शेयर किया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फोटो के साथ बुमराह को टैग करते हुए लिखा गया है, शुक्रिया जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान आने के और वर्ल्ड-XI बनाम पाक का मैच देखने के लिए। आप हमेशा पाकिस्ताम के बड़े इवेंट्स में सपोर्ट करते हो। शुक्रिया, प्यार, पाकिस्तान की तरफ से।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर