ड्यूटी पर जा रहे पापा को बाय कर रहा था मासूम, कार ने कुचला

ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा के पी-3 में शनिवार सुबह किसी कार चालक ने ढाई साल के बच्चे को कुचल दिया। बच्चा अपने पिता को सड़क पर खड़े होकर बाय-बाय कर रहा था। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस को कार का नंबर मिल गया है, जिसके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

अलीगढ़ के तेजवीर पी-3 में अपनी फैमिली के साथ रहते हैं और कासना स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। उनके दो बेटे और दो बेटियां में ढाई साल का अर्जुन सबसे छोटा था। तेजवीर का कहना है कि शनिवार सुबह 9 बजे वह ड्यूटी जाने के लिए घर से निकले थे। रोज की तरह अर्जुन उनके पीछे-पीछे सड़क तक आ गया। वह हाथ हिलाकर बाय कह रहा था, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आई कार ने बच्चे को कुचल दिया। हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। हालांकि तेजवीर ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वह फरार हो गया। इस दौरान उन्होंने कार का नंबर नोट कर लिया था।

परिजनों ने बच्चे को गंभीर हालत में पहले यथार्थ अस्पताल में एडमिट कराया। यहां इलाज महंगा होने व आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण परिजन उसे शारदा अस्पताल ले गए। शारदा अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार सुबह बच्चे की मौत हो गई। कासना कोतवाली के एसएसआई गंगा सहाय सतसंगी ने बताया कि पीड़ित परिजनों ने कार का नंबर दे दिया है। पुलिस उसके आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें