जीत की खुशी में जब पेस के नेतृत्व में अफगान जलेबी पर नाची भारतीय डेविस कप की टीम

चंडीगढ़
भारत ने लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना की डबल्स में जीत के साथ डेविस कप टेनिस एशिया ओशियाना जोन ग्रुप-1 से वर्ल्ड प्लेऑफ में एंट्री कर ली। भारत को डेविस कप में मिली सफलता ने खिलाड़ियों को इस कदर उत्साहित किया कि उनका सेलिब्रेशन देखते ही बना। पेस के नेतृत्व में भारतीय टीम ने कटरीना स्टारर ‘अफगान जलेबी’ गाने पर ऐसा डांसं किया कि माहौल मस्त हो गया।

लिएंडर पेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया है। इस विडियो में भारतीय टीम के सदस्य चंडीगढ़ में साउथ कोरियो को 4-1 से हराने का जश्न मनाते दिख रही है। ‘अफगान जलेबी’ गाने पर रोहन बोपन्ना, पेस, साकेत और टीम के दूसरे खिलाड़ियों ने गजब के स्टेप्स दिखाए।

ऐसा लग रहा था मानों टीम के खिलाड़ियों ने पहले से ही इसकी प्रैक्टिस कर रखी हो। सबके स्टेप्स एक दूसरे के साथ मिल रहे थे। ‘अफगान जलेबी’ गाना बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ पर फिल्माया गया था। यह फैंटम फिल्म का गाना है, जिसमें कटरीना के को-स्टार सैफ अली खान थे। कोच जिशान अली भी अपनी टीम की इस बॉन्डिंग पर खुश हैं।

रविवार को टीम इंडिया ने डेविस कप के वर्ल्ड ग्रुप प्लेऑफ में एंट्री कर ली। पेस और बोपन्ना की जोड़ी ने साउथ कोरिया के सियोंगचांग और होंग की जोड़ी को 6-3, 6-4, 6-4 से हराया। लिएंडर पेस ने शनिवार को डबल्स मुकाबला जीतकर डेविस कप में सबसे अधिक डबल्स मैच जीतने के रेकॉर्ड की भी बराबरी की।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Tennis Sports News, Khel News