चोर आए, दारू पार्टी की और ले उड़े लाखों की जूलरी

गाजियाबाद
साहिबाबाद थानाक्षेत्र के राजेंद्र नगर सेक्टर-2 में रविवार की रात चोरों ने प्रॉपर्टी डीलर के घर से 35 हजार कैश और लाखों की जूलरी चोरी कर ली। चोर घर की खिड़की की ग्रिल काटकर अंदर दाखिल हुए और घर में रखी ब्रांडेड शराब निकालकर नमकीन व ड्राई फ्रूट के साथ पार्टी की। इसके बाद माल समेटकर फरार हो गए। हैरत की बात रही कि घर में सो रहे परिवार को वारदात का पता सुबह 5 बजे नींद खुलने पर चला। पीड़ित ने साहिबाबाद थाने में शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार, हेमंत पाराशर राजेंद्र नगर सेक्टर-2 में रहते हैं। वह प्रॉपटी डीलर हैं। रविवार रात करीब 11 बजे परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। रात में घर के मेनगेट की दीवार फांदकर अंदर आए चोर खिड़की की ग्रिल काटकर घर के अंदर घुस गए। इस दौरान चोरों ने कमरों की अलमारी में रखे करीब 3 लाख के सोने-चांदी के जेवर, करीब 30 हजार रुपये और कैमरा चुरा लिया।

पीड़ित ने बताया कि सोमवार सुबह करीब पांच बजे नींद खुली तो कमरे में सामान बिखरा मिला। उन्होंने घर के दूसरे कमरे में जाकर देखा तो वहां भी सामान बिखरा था। इस पर उन्होंने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसएचओ साहिबाबाद राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की जांच कर चोरों की तलाश में जुटी है।

कूलर में बेहोशी की दवा मिलाने की आशंका
पीड़ित ने बताया कि आम दिनों में रात को एक-दो बार उनकी नींद खुल जाती थी, लेकिन रविवार रात उनकी आंख नहीं खुली। पीड़ित को शक है कि चोरों ने घर में घुसने से पहले खिड़की पर लगे कूलर में बेहोशी की दवा मिला दी होगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर