‘चुनाव में राम का नाम बेचती है बीजेपी’

आगरा
आगरा के शमशाबाद में एक ऑयल मिल के उद्घाटन में आए सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। एसपी नेता शिवकुमार राठौर के शमसाबाद में सलोनी ब्रांड की ऑयल मिल की 5वीं यूनिट का उद्घाटन करने के लिए सीएम यहां पहुंचे थे। सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी एक बार फिर लोगों को बहकाने का काम करेगी।

बीजेपी चुनाव के दौरान राम का नाम ही बेच देती है। आने वाले विधानसभा चुनाव में उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। ऐसे में बीजेपी सिर्फ मतदाताओं को बहकाने का काम करेगी। लोगों को उनकी बातों पर सोचने और विचार करने की जरूरत है। सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार ने अभी तक जनता से किए कई वादे पूरे नहीं किए हैं। अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सीएम अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एसपी सरकार ने सबका विकास किया है।

सीएम ने 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि 2017 में ज्यादा युवा और नए वोटर होंगे। ऐसे में युवाओं को ज्यादा सुविधाएं देने की जरूरत है। यूपी को उत्तम प्रदेश बनाने की दिशा में लगातार काम किया जा रहा है। बाह विधानसभा क्षेत्र की विकास योजना बन चुकी हैं। इसे जल्द ही अमल में लाया जाएगा। सीएम ने कहा कि यूपी में बिजली परियोजनाओं को तेजी से पूरा किया जा रहा है। इस दौरान सीएम ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी आड़े हाथों लेते हुए सुधरने की नसीहत दी और कहा कि ऐसे कार्यकर्ताओं पर उनकी नजर है जो खुद को संपन्न करने में लगे हुए हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times

Tags:, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,