खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं दिल्लीवाले: बीजेपी

नई दिल्ली
दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को बने हुए 3 साल पूरा होने जा रहा है। इस मौके पर विपक्षी पार्टी बीजेपी ने बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला सुरक्षा, पर्यावरण, रोजगार, इन्फ्रास्ट्रक्चर जैसे तमाम मुद्दों पर सरकार को घेरने की योजना बनाई है।

दिल्ली बीजेपी के महामंत्री कुलजीत चहल, रवींद्र गुप्ता और राजेश भाटिया ने शनिवार को एक बयान जारी कर बताया कि अगले हफ्ते बीजेपी कार्यकर्ता केजरीवाल सरकार द्वारा जनता से किए गए धोखे का पर्दाफाश करने के लिए पूरी दिल्ली में अभियान चलाएंगे। साथ ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी तथ्यों के आधार पर बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे तमाम महत्वपूर्ण मुद्दों पर दिल्ली सरकार की नाकामियों के बारे में बताएंगे।

पार्टी के महामंत्रियों ने आरोप लगाया कि 10 फरवरी को दिल्ली के लोगों ने ‘आप’ को बड़ी आशाओं के साथ एक ऐतिहासिक जनमत के जरिए चुना था लेकिन आज लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से 70 वादे किए थे लेकिन उनमें से हर मुद्दे पर लोगों को निराशा ही हाथ लगी है। यही नहीं, बीजेपी नेताओं का आरोप है कि करप्शन के खिलाफ लड़ाई लड़ने का वादा करके सत्ता में पहुंची पार्टी के मंत्री अब खुद करप्शन में लिप्त पाए जा रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News