केजरीवाल की ‘ईदी’ पर कपिल की ED वाली चुटकी

नई दिल्ली

दिल्ली के निष्कासित मंत्री कपिल मिश्रा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘ईडी मुबारक’ कहा। मिश्रा ने केजरीवाल द्वारा ईद पर शुभकामनाएं देने के बाद यह निशाना साधा।

केजरीवाल ने ईद पर ट्विटर के जरिए शुभकामनाएं दी थीं। इस पर मिश्रा ने आप प्रमुख को जवाब में ‘ईडी मुबारक (प्रवर्तन निदेशालय की ओर से शुभकामनाएं)’ कहा। खास बात यह है कि केजरीवाल के ट्वीट को 1705 लोगों ने रीट्वीट किया, जबकि मिश्रा के कटाक्ष को 3500 द्वारा रीट्वीट किया गया। (रीट्वीट्स की संख्या में आगे बदलती रहेगी)

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग ने पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा को नोटिस जारी किया है, जिसमें उनसे नई दिल्ली का सरकारी बंगला जल्द से जल्द खाली करने को कहा गया है। एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी के मुताबिक, ‘मिश्रा अब कैबिनेट मंत्री नहीं हैं और वह इस तरह के आवास के पात्र नहीं हैं।’ खराब जल प्रबंधन के आरोपों पर मिश्रा को 6 मई को मंत्री पद से हटाया गया था।

सूत्रों की मानें तो लोक निर्माण मंत्री सत्येन्द्र जैन ने एक हफ्ते पहले विभाग को एक नोट जारी किया था और उनसे जल्द से जल्द बंगला खाली कराने को कहा था। मंत्री पद से हटाए जाने के बाद से कपिल मिश्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी आलाकमान के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। माना जा रहा है कि कपिल मिश्रा पर हुई कार्रवाई उसी से प्रेरित है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi