केजरीवाल और सिसोदिया इस्तीफा दें: विजेंद्र गुप्ता

नई दिल्ली
पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ घेराबंदी तेज कर दी है। दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि सीएम केजरीवाल और डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया को अपने पद पर बने रहने का अब कोई अधिकार नहीं रह गया है।

गुप्ता ने कहा, ‘हवाला कांड में लिप्त होने, फर्जी कंपनियां चलाने वाले और वैट डिफॉल्टर के साथ सांठगांठ जैसे संगीन आरोप सामने आने के बाद अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अपने पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है और उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।’ बीजेपी विधायक ने कहा कि सीएम ने अभी तक किसी भी आरोप का जवाब नहीं दिया है।

विपक्ष के नेता ने कहा कि यह गंभीर मामला है कि आम आदमी पार्टी को तथाकथित दो करोड़ रुपये का चंदा देने वाला मुकेश शर्मा वैट विभाग का सबसे बड़ा डिफॉल्टर निकला। उन्होंने कहा, ‘उसने आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं से सांठ-गांठ करके करोड़ो रुपये के सरकारी ठेके हथिया लिए। इसके एवज में वह पार्टी को चंदा देता रहा। सरकार जिस कंपनी पर वैट न देने के लिए कार्रवाई करने का नोटिस जारी कर चुकी थी, उस पर आप सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi