कृषि विश्वविद्यालय के छात्र की करंट लगने से मौत

कानपुर

चन्द्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय के एक छात्र की मंगलवार को करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिये शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी डा. नौशाद खान ने बताया कि बीएसएसी ऐग्रीकल्चर के पांचवें सेमेस्टर का छात्र प्रशांत कुमार यादव (24 वर्ष) तिलक छात्रावास में कमरा नंबर पांच में रहता था। सुबह करीब 10 बजे वह बाथरूम नहाने गया था।

वहां से लौटने के बाद उसने गीले बदन से अपने कमरे का बिजली का कोई स्विच ऑन किया और वह करंट की चपेट में आ गया। उसकी चीख सुन कर छात्रावास के दूसरे छात्र वहां आ गये और तुरंत विश्वविद्यालय प्रशासन को सूचित किया। प्रशासन उसे पहले शहर के एक बड़े प्राइवेट अस्पताल ले गया।

बाद में उसे मेडिकल कालेज के हैलट हॉस्पिटल ले गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने प्रशांत के इटावा में रहने वाले माता पिता को सूचित कर दिया है और वह कालेज पहुंच गये हैं।

इस बीच, पुलिस ने छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। नवाबगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसने छात्र के कमरे की तलाशी ली है तथा उसके आसपास के कमरों में रहने वाले छात्रों से पूछताछ की है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times