कानपुर में सरेआम छात्रा के साथ गैंगरेप

वरिष्ठ संवाददाता, कानपुर
विजय नगर इलाके में शुक्रवार शाम घर से निकली हाईस्कूल की छात्रा से कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि लड़की के साथ 8 लोगों ने रेप किया। वारदात के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस पहले लड़की को हैलट हॉस्पिटल ले गई, जहां से उसे गंभीर हालत में अपर इंडिया हॉस्पिटल भेज दिया गया। देर रात मौके पर सीओ आतिश कुमार और काकादेव थाने के एसओ मौजूद थे। सीओ स्वरूप नगर आतिश कुमार सिंह के अनुसार, लड़की के परिजन जो भी तहरीर देंगे, उस आधार पर रिपोर्ट लिखी जाएगी।

पुलिस के मुताबिक, विजय नगर में महात्मा गांधी स्कूल के पास रहने वाली क्लास-10 की स्टूडेंट शुक्रवार शाम अपने घर से कुछ लेने के लिए निकली थी। आरोप है कि बाहर खड़े पड़ोसी युवकों ने लड़की को कोई नशीली चीज पिलाई और अपने घर में खींच लिया। इसके बाद 8 लोगों ने उससे गैंगरेप किया।

काफी देर तक लड़की का पता ना चलने पर परिवार के लोग परेशान हुए। खोजबीन के बाद वह पड़ोस के घर में बेहोशी की हालत में मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के साथ मिलकर लड़की को हैलट हॉस्पिटल में दाखिल कराया। यहां से उसे अपर इंडिया जच्चा-बच्चा हॉस्पिटल भेज दिया गया। देर रात पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार