‘कई मसाज सेंटर बने वेश्यावृत्ति के अड्डे’

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली

राजधानी के कई मसाज सेंटर वेश्यावृत्ति के अड्डों में तब्दील हो चुके हैं। यह आरोप दिल्ली विधानसभा में सत्ता पक्ष की ओर से लगाया गया है। सदन में विकास मार्ग की बदहाली का मसला भी उठा और कहा कि एमसीडी वहां कुछ नहीं कर रही है। सदन में सदस्यों ने कई समस्याएं उठाई और सरकार से उन्हें हल करने की गुजारिश की।

सदन में सत्ता पक्ष के सदस्य राजेश ऋषि का आरोप था कि कई मसाज सेंटर वेश्यावृत्ति के अड्डों में तब्दील हो गए है। इन अड्डों में युवाओं का आकर्षण बढ़ रहा है, लेकिन जहां पर ये खुले हुए हैं, वहां के निवासियों को भारी परेशानी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उनका आरोप था कि ये मसाज सेंटर दिल्ली पुलिस की मिलीभगत से चल रहे हैं, इसलिए लोगों की शिकायतों के बावजूद उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं हो पाता। उन्होंने सरकार से गुजारिश की कि इन अड्डों को बंद किया जाए, ताकि इलाकों में बदअमनी न फैले। उन्होंने औद्योगिक क्षेत्रों में बैंक्वेट हॉल के चलने से वहां होने वाली समस्या की ओर सदन का ध्यान आकर्षित किया और कहा कि इनके कारण वहां हमेशा ट्रैफिक जाम की स्थिति रहती है। विधायक के अनुसार औद्योगिक क्षेत्रों में बैंक्वेट हॉल क्यों खुल रहे हैं।

सदन में सत्ता पक्ष के अन्य सदस्य नितिन त्यागी ने विकास मार्ग की बदहाली का मसला उठाया और कहा कि पीडब्ल्यूडी की इस रोड पर अवैध पार्किंग से बुरा हाल है। वहां की सर्विस लेन तक खत्म हो चुकी है और दुकानदारों ने अतिक्रमण कर बुरा हाल कर रखा है। अगर विभाग वहां सड़क को ठीक भी करना चाहे तो वाहनों की अधिकता के कारण कुछ नहीं कर पाता। उन्होंने कहा कि इस बाबत पीडब्ल्यूडी से शिकायत करो तो पता चला कि यह काम ट्रैफिक पुलिस और एमसीडी के जिम्मे है। लेकिन दोनों इस रोड को सुधारने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी तरह के हालात गांधी नगर, शाहदरा, दिलशा गार्डन के भी हैं। सदन में भावना गौड़ ने पालम में दूषित पेयजल का मसला उठाया और कहा कि वहां पानी की सप्लाई भी बदहाल हो रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi