ऑड-ईवन: केजरीवाल को ट्रेडर्स का साथ

तरुण सिसोदिया

राजधानी में प्रदूषण कम करने के लिए चल रहे ऑड-ईवन स्कीम के ट्रायल का ट्रेडर्स ने खुलकर समर्थन करने का फैसला किया है। इस संबंध में 50 से अधिक ट्रेडर्स असोसिएशन के पदाधिकारी आज सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलकर स्कीम को आगे भी जारी रखने की डिमांड करेंगे।

ऑड-ईवन स्कीम के समर्थन में विभिन्न ट्रेडर्स असोसिएशन के पदाधिकारी आज आईटीओ चौक से सचिवालय तक मार्च करेंगे। मार्च का नेतृत्व आम आदमी पार्टी की ट्रेड विंग कर रही है। मार्च में 50 से ज्यादा ट्रेड असोसिएशन के सैकड़ों पदाधिारियों के मौजूद रहने की संभावना है। ऑड-ईवन स्कीम का समर्थन करने वाली ट्रेड एसोसिएशन में फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स असोसिएशन, केमिकल मर्चेंट असोसिएशन, खारी बावली, बुलियन एंड जूलरी असोसिएशन, चांदनी चौक, दिल्ली इलेक्ट्रिकल असोसिएशन, एल्युमिनियम असोसिएशन, पहाड़गंज, कश्मीरी गेट ट्रेडर्स असोसिएशन, कम्प्यूटर मार्केट असोसिएशन, नेहरू प्लेस, दिल्ली होटल महासंघ, बवाना इंडस्ट्रियल असोसिएशन, उद्योग नगर इंडस्ट्रियल एरिया असोसिएशन, दिल्ली दाल मिल असोसिएशन आदि मुख्य रूप से शामिल हैं।

आप ट्रेड विंग के संयोजक बृजेश गोयल ने कहा कि सीएम अरविंद से मिलकर ट्रेडर्स उनसे ऑड-ईवन स्कीम को लगातार जारी रखने की डिमांड करेंगे। गोयल ने कहा कि स्कीम से सबसे ज्यादा नुकसान ट्रेडर्स को ही हो रहा है लेकिन ट्रेडर्स ने दिल्ली वालों की हेल्थ के लिए इसका समर्थन करने का फैसला किया है। सीएम से मिलकर ट्रेडर्स असोसिएशन समर्थन पत्र सौंपेंगी और स्कीम के ठीक क्रियान्वयन के लिए उन्हें कुछ सुझाव भी देंगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi