अनाथ बच्चियों के लिए डाबर की ‘खास’ मुहिम

नई दिल्ली

डाबर आंवला हेयर ऑइल ने अनाथ बच्चियों को खुश करने के लिए एक नई पहल शुरू की है। ‘दुलार’ नामक इस मुहिम के तहत डाबर आंवला हेयर ऑइल, अनाथालय में रहने वाली लड़कियों के लिए भारत की महिलाओं को 1 घंटे की मालिश का समय देने के लिए आमंत्रित कर रहा है। कंपनी का कहना है कि इन अनाथ लड़कियों को खिलौने और किताबें तो अक्सर दिए जाते हैं, लेकिन उन्हें मां का प्यार नहीं मिल पाता है। और इसके लिए डाबर आंवला हेयर ऑइल ने यह खास मुहिम शुरू की है।

डाबर आंवला हेयर ऑइल का ‘दुलार- आओ बनाएं एक मजबूत रिश्ता’ अभियान मां और बेटी के बीच मजबूत संबंध प्रदर्शित करने के लिए एक प्रयास है। इस अभियान के माध्यम से कई मनोरंजक एवं रोचक गतिविधियों के द्वारा अनाथ बच्चियों को मां के प्यार का अनुभव प्रदान कराया जाएगा। इस अभियान में महिलाएं एवं लड़कियां एक दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताएंगे। अनाथ लड़कियों को नए कपड़े मिलेंगे, उनके कमरों को सजाया जाएगा, उनका पसंदीदा खाना बनाया जाएगा और सभी लड़कियों को डाबर आंवला हेयर ऑइल मसाज के द्वारा मां के प्यार का अनुभव लेने का मौका मिलेगा।

इस अभियान के बारे में डाबर इंडिया लि. के कैटिगरी हेड (हेयर ऑइल्स) रजत नंदा ने कहा, ‘तेल की चंपी (सिर की मालिश) सालों से भारतीय परंपरा का हिस्सा रही है। इससे न केवल बाल मजबूत बनते हैं, बल्कि मां और बेटी के बीच का संबंध भी बेहतर बनता है। मां और बेटी के बीच मालिश के समय से जुड़ी कई यादें और अनुभव होते हैं। इससे प्रेरणा लेकर डाबर इंडिया लि. ने अपना दुलार अभियान पेश करके एक बड़ा कदम उठाया है। इससे अनाथ लड़कियों को मां के प्यार का अनुभव लेने का मौका मिलेगा। इस अभियान के द्वारा हम अनाथालयों तक पहुंचेंगे और इस दिन को बच्चों के लिए सबसे यादगार बनाने का प्रयास करेंगे।’ 9069138399 पर मिस कॉल करके इस अभियान में हिस्सा लिया जा सकता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

बिज़नस न्यूज़, व्यापार समाचार भारत, वित्तीय समाचार, News from Business