मेरठः सहपाठी ने स्कूल में छात्रा को छेड़ा, शिकायत पर दी तेजाब फेंकने की धमकी, FIR

मेरठ
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में लड़कियों के साथ छेड़खानी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। जिले में रोज इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है। अब स्कूल में एक छात्रा के साथ छेड़खानी की गई। छेड़खानी की शिकायत के बाद भी स्कूल प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। छात्रा का आरोप है कि उल्टा उसपर तेजाब फेंकने के धमकी दी गई। छात्रा ने एसपी से मिलकर शिकायत दर्ज कराई है।

थाना मवाना के गांव निलोहा में विवेकानंद इंटर कॉलेज है। छात्रा इसी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है। छात्रा का आरोप है कि स्कूल में कक्षा 12 में पढ़ने वाला एक मनचला छात्र उसे लगातार परेशान कर रहा है। वह उसकी कक्षा में आकर उसपर गंदे कमेंट्स करता है।

छात्र को कई बार समझाने पर भी वह नहीं माना तो छात्रा ने उसके माता-पिता को बात बताई। उसके माता पिता स्कूल पहुंचे और स्कूल प्रशासन से उनकी बेटी के साथ होने वाली छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई। स्कूल प्रशासन ने उन्हें बदनामी के डर दिखाकर चुप करा दिया और कोई कार्रवाई नहीं की।

छात्रा ने बताया कि छात्र की शिकायत होने की बात उसे पता चली तो उसने उसे थप्पड़ मारा। छात्रा का यह भी आरोप है कि छात्र ने उसके ऊपर तेजाब फेंकने की धमकी दी है। अब उसे स्कूल जाने से डर लगता है।

छात्रा ने माता-पिता के साथ जाकर थाने में मामला दर्ज कराया है। एसपी मेरठ राजेश कुमार ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित छात्र की पुलिस तलाश कर रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर