2000 का चालान कटवाएं केजरीवालः बीजेपी

नई दिल्ली
ऑड-ईवन के दूसरे फेज में विपक्ष ने केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि शुक्रवार को राम नवमी का दिन था जिसमें भारी संख्या में श्रद्धालुओं को मंदिर जाना था। गाड़ियों पर प्रतिबंध होने की वजह से श्रद्धालु मेट्रो में गए, जिससे उन्हें काफी दिक्कतें हुईं। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि दिल्ली सरकार इस तरह से दिखाने की कोशिश कर रही है कि दिल्ली की जनता ऑड-ईवन स्कीम को समर्थन दे रही है, जबकि सभी को सच्चाई पता है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ‘अगर दिल्ली सरकार कॉन्फिडेंट है कि उन्हें लोगों का सहयोग मिल रहा है तो वह दो हजार रुपये के चालान को हटाएं और फिर नतीजे देखें। लोगों ने ऑड-ईवन के पहले फेज को किसी तरह झेल लिया लेकिन उस समय 1 हजार चालान काटे गए। यह लोगों के असहमति का संदेश देता है।’

ऑड-ईवन के दूसरे फेज के वीकल स्कीम के कारण दिल्लीवालों को काफी परेशानी हुई। स्कीम के पहले दिन रामनवमी थी। इस वजह से श्रद्धालु मेट्रो और ऑटो से मंदिर जाने के लिए ट्रेवल किया। मेट्रो के ओवरलोड होने के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उपाध्याय का आरोप है कि ऑटो ड्राइवर्स ने लोगों से ज्यादा चार्ज की डिमांड की। उन्होंने कहा कि हजारों पैरंट्स को चिंता है कि शनिवार को सुबह स्कूल खुलेंगे। सीएम केजरीवाल ने ऐसे हजारों पैरंट्स को कोई राहत नहीं दी है, जिन्हें हर दिन अपने बच्चों को स्कूलों से ले जाना और छोड़ना होता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi