हॉकी: न्यू साउथ वेल्स से हारी भारत-ए महिला टीम

पर्थ
भारत-ए महिला हॉकी टीम को ऑस्ट्रेलिया महिला हॉकी लीग में न्यू साउथ वेल्स ने एकतरफा मुकाबले में 7-0 से हरा दिया। पहली बार इस लीग में खेल रही भारतीय टीम की यह लगातार दूसरी हार है।

न्यू साउथ वेल्स ने पहले ही क्वॉर्टर में 3-0 से बढत बना ली थी । उसके लिए एमिली स्मिथ (दूसरे मिनट), कोर्टनी शोनेल (छठे मिनट) और जैमी हेमिंग्वे (12वें मिनट) ने गोल किए। दूसरे क्वॉर्टर में जेसिका वॉटरसन ने 18वें मिनट में न्यू साउथ वेल्स के लिए चौथा गोल दागा। तीसरे क्वॉर्टर में भारतीय महिलाओं ने बेहतरीन डिफेंस किया जिससे न्यू साउथ वेल्स कुछ मौकों को भुनाने में कामयाब नहीं हो सकी।

न्यू साउथ वेल्स टीम का डिफेंस इतना मजबूत था कि भारतीय टीम उसमें सेंध नहीं लगा सकी। मुकाबले के अंतिम क्वॉर्टर में न्यू साउथ वेल्स ने आक्रमण तेज कर दिया और उसे 46वें मिनट में पेनल्टी स्ट्रोक मिला जिसे कैटलिन नोब्स ने गोल में बदला। इसके दो मिनट बाद फिर उसे पेनल्टी स्ट्रोक मिला जिसे एमिली ने गोल में तब्दील किया। एबिगेल विल्सन ने 52वें मिनट में न्यू साउथ वेल्स टीम का सातवां गोल किया। भारत-ए महिला टीम अब सोमवार को अपने अगले पूल मैच में साउथ ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Hockey News in Hindi, हॉकी खेल समाचार, Hockey News Update