हैकाथन में भाग न लेने पर BJP ने ट्विटर पर केजरीवाल का उड़ाया मजाक

नई दिल्ली
हैकाथन में भाग लेने से इनकार करने पर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंद्र पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए तीन साल पुराना एक पोस्टर भी साझा किया है। इस पोस्टर में केजरीवाल को दिल्ली का भगोड़ा लिखा हुआ है।

तजिंद्र पाल बग्गा ने आज सुबह एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हैकाथन न सही, तो भागाथन ही सही।’ उन्होंने लिखा, वैसे भी केजरीवाल जी का फेवरेट गेम है ये। हैकाथन से भाग कर केजरीवाल जी ने यह साबित भी कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बनारस में साल 2014 में लगाए गए एक पोस्टर को भी साझा किया, जिसमें केजरीवाल का एक कार्टून बना हुआ है और ऊपर केजरीवाल को दिल्ली का भगोड़ा के नाम से संबोधित किया हुआ है।
इसके बाद जो अगला ट्वीट वह एक जोक है, जिसमें केजरीवाल अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से एफबीआई का कंप्यूटर हैक करने का दावा करते हैं। ट्रंप यह चुनौती स्वीकार करते हैं। इसके बाद ट्रंप से कहते हैं कि बस सीपीयू चेंज करने दीजिए। तजिंद्र पाल सिंह बग्गा का कहना है कि आम आदमी पार्टी ने ईवीएम हैक करने के नाम पर देश की जनता को गुमराह करने के साथ-साथ चुनाव आयोग को भी बदनाम करने का काम किया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi