हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ कर रही कांग्रेस: बीजेपी

राजेश मिश्रा, नई दिल्ली
केरल में सरेआम गाय काटने में कांग्रेस से जुड़े नेताओं का नाम सामने आने पर यूपी बीजेपी ने कांग्रेस नेतृत्व पर जमकर हमला बोला है। प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने केरल से लेकर, कश्मीर और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सहारनपुर दौरे पर सवाल उठाते हुए देशहित को दांव पर लगाकर स्वार्थ की राजनीति करने के आरोप मढ़े।

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया, यह बात कांग्रेसियों को बर्दाश्त नहीं हो रही है। वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। केरल में गाय काटने के आरोप में पुलिस ने यूथ कांग्रेस के प्रसिडेंट व अन्य कार्यकर्ताओं पर केवल एफआईआर दर्ज की है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में कांग्रेस के कार्यकर्ता खुलेआम गोवध करते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो में कई लोग यूथ कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आ रहे थे और एक शख्स ने कांग्रेस का झंडा भी पकड़ा हुआ था। बीजेपी ने कांगेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछा है कि खुलेआम गोवध करने वाले कांग्रेसियों पर पार्टी ऐक्शन कब लेगी।

बीजेपी ने सवाल किया है कि क्या सोनिया की चुप्पी को मूक सहमति माना जाये? केरल में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए की सरकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने खाली गोवध नहीं किया बल्कि 100 करोड़ बहुसंख्यक की अस्था से तथा देश के कानून के साथ खिलवाड़ किया है। इससे पहले देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ राहुल गांधी के खड़े होने से कांग्रेस का चेहरा देश के सामने आ चुका है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi