हरभजन का ट्वीट: आम्रपाली ने विला नहीं दिया, अच्छा किया धोनी, अनिल शर्मा बोले, विला देने को तैयार

नई दिल्ली

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली बिल्डर्स से नाता तोड़ लिया तो हरभजन सिंह ने ट्वीट कर न केवल धोनी को वेल डन कहा बल्कि आम्रपाली के खिलाफ अपना रोष भी दिखाया। भज्जी ने ट्वीट में लिखा कि आम्रपाली की ब्रैंड ऐंबैसडरशिप की छोड़ कर अच्छा किया धोनी। आम्रपाली ने 2011 में विला देने की घोषणा करने के बावजूद नहीं दिया। भज्जी के ट्वीट का तुरंत असर भी देखने को मिला है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक आम्रपाली सीएमडी अनिल शर्मा ने कहा कि वह क्रिकेटरों को विला देने के लिए तैयार हैं। खिलाड़ियों ने उनसे संपर्क नहीं किया। विला का अलॉटमेंट तैयार है, खिलाड़ी आएं और ले जाएं।

दरअसल 2011 में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद आम्रपाली समूह केे सीएमडी अनिल शर्मा ने 11 क्रिकेटरों को विला देने की घोषणा की थी। लेकिन अबतक किसी क्रिकेटर को विला नहीं दिया गया। एबीपी न्यूज से बात करते हुए अनिल शर्मा ने कहा कि वह क्रिकेटरों को विला देने से मुकर नहीं रहे हैँ। लेकिन हर चीज का एक तरीका होता है। क्रिकेटर आएं, प्रोसेस को फॉलो करें और विला ले जाएं।

इससे पहले शुक्रवार को खबर आई कि कैप्टन कूल धोनी ने आम्रपाली से किनारा कर लिया है। आम्रपाली ग्रुप के सीएमडी अनिल शर्मा ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह नहीं चाहते थे कि धोनी का नाम किसी तरह के विवाद में आए। इसलिए उन्होंने धोनी के सामने प्रस्ताव रखा कि वह अपने रास्ते अलग कर लें और दोनों की सहमति के आधार पर ही यह फैसला लिया गया।

यह पूरा विवाद आम्रपाली बिल्डर्स के दिल्ली-एनसीआर में कुछ प्रॉजेक्ट्स लंबे समय से अटके रहने पर शुरू हुआ है। आक्रोशित ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर कैंपेन कर धोनी को आम्रपाली छोड़ने का आग्रह किया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket News in Hindi, Latest Cricket News, क्रिकेट समाचार – Navbharat Times