सोशल मीडिया टीम के आगे मीडिया पर बरसे बीजेपी नेता

वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्ली
केंद्र सरकार के काम और योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किस तरह किया जाए इसको लेकर बीजेपी ने मीटिंग की। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता डॉ. आंबेडकर इंटरनैशनल सेंटर में शनिवार को जुटे। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने मीडिया को जमकर कोसा। कई पत्रकारों का नाम लेकर बीजेपी नेताओं ने कहा कि सोशल मीडिया में उनकी आलोचना न की जाए। कार्यकर्ता इन पत्रकारों को नजरअंदाज करें।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने उचित विषय पर सम्मेलन का आयोजन कराया है। एक दौर था, जब खबरों की दुनिया में मीडिया की दादागीरी चलती थी। उसे काउंटर करने के लिए कोई माध्यम नहीं था। अब उसे काउंटर करने के लिए सोशल मीडिया है। सोशल मीडिया ऐसा माध्यम है, जो ट्रेंड सेट कर रहा है। उन्होंने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के बारे में कहा कि सोशल मीडिया ने उन्हें कई नाम दिए।

कार्यक्रम के दौरान मंच संचालक ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से गाने की फरमाइश की, जिससे वह थोड़े मायूस हो गए। उन्होंने कहा, ‘मुझे अब गाने के लिए ही बुलाया गया है।’ हालांकि, जल्द ही उन्होंने भावनाओं पर काबू किया और कहा कि यही वह हुनर है जिसकी बदौलत आज वह यहां खड़े हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने सोशल मीडिया मीट के जरिए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप नेताओं ने जो फेक न्यूज का ट्रेंड सेट किया है, उससे पिछले 4 दिनों से वह दंग हैं। फेक न्यूज दिल्ली को तबाह कर रही है। उन्होंने मोहल्ला क्लिनिक की सच्चाई को जानने के लिए रियलिटी चेक का किस्सा भी सुनाया और कहा कि मोहल्ला क्लिनिक में घोड़े सो रहे थे।

कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के मीडिया को कोसने पर आरएसएस पर किताब लिखने वाले और पूर्व पत्रकार ने पर्दा डालने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि सभी मीडिया संस्थान एक जैसे नहीं होते। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि सोशल मीडिया पर किस पर निशाना साधाना है और किस पर नहीं।

कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, पर्यावरण मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और पर्यटन मंत्री के. जे. अल्फोंस मौजूद थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News