सोनी खुदकुशी मामले में AAP विधायक शरद चौहान समेत दो लोगों से क्राइम ब्रांच की पूछताछ

प्रमुख संवाददाता, नरेला
सोनी सूइसाइड मामले में क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को विधायक शरद चौहान और उनके पीए अमित और श्रीकांत को पूछताछ के लिए बुलाया था। इनमें अमित पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के ऑफिस नहीं पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने एमएलए चौहान और उनके पीए श्रीकांत से लंबी पूछताछ की। अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों लोगों को वापस भेज दिया गया। जरूरत पड़ी तो उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। अमित को पूछताछ के लिए फिर बुलाया जाएगा।पुलिस अफसरों का कहना है कि एमएलए और श्रीकांत ने सोनी खुदकुशी से जुड़े ज्यादातर सवालों का जवाब गोलमोल तरीके से दिया। इस मामले में मुख्य आरोपी रमेश भारद्वाज को क्राइम ब्रांच पहले ही अरेस्ट कर चुकी है।

पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया था। पुलिस को भारद्वाज से पूछताछ करने के लिए उसका पांच दिन का रिमांड मिल गया। सोनी ने मौत से पहले कैमरे के सामने तीन लोगों के नाम लेते हुए उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें रमेश भारद्वाज के ऊपर शारीरिक संबंध बनाने के लिए सोनी पर दबाव डालने का आरोप भी था। पिछले मंगलवार को सीनियर अफसरों ने इस केस की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी थी।

इतना ही नहीं, मामले में अलग से एसआईटी का गठन भी किया गया था। एसआईटी की मॉनिटरिंग जॉइंट सीपी लेवल के अफसर कर रहे थे। पुलिस ने जब भारद्वाज की तलाश में उसके घर सहित अन्य जगहों पर दबिश दी, तो वह गायब था। पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मुख्य आरोपी रमेश भारद्वाज को सोनीपत से अरेस्ट कर लिया था। इस समय वह पुलिस रिमांड पर है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi