सरेआम छेड़छाड़ से परेशान लड़की तालाब में कूदी

प्रवीन मोहता, कानपुर

पनकी एरिया में बुधवार शाम एक लड़की सरेआम छेड़छाड़ कर रहे मनचले से इतना तंग हुई कि वह पनकी पावर हाउस के ट्रीटमेंट प्लांट में कूद गई। लड़की को तालाब में कूदता देख ऑपरेटर के होश उड़ गए और उसने तुरंत प्लांट की पावर सप्लाई बंद कर लड़की की जान बचाई। घटना के बाद आरोपी भाग निकला। परिजनों का आरोप है कि कई बार शिकायत के बावजूद पनकी थाने की पुलिस ने ऐक्शन नहीं लिया था। एसओ आशीष मिश्रा के अनुसार, छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिख ली गई है।

जानकारी के मुताबिक, पनकी के एमआईजी तिराहे पर रहने वाली युवती (20) को सलून चलाने वाला रमेश काफी दिनों से तंग कर रहा था। परिजनों का आरोप है कि इसकी शिकायत थाने में की गई थी, लेकिन पुलिस ने हर बार टरका दिया। बुधवार दोपहर लड़की अपनी मां के साथ टेंपो से मामा के यहां जा रही थी। पनकी पावर हाउस के ट्रीटमेंट प्लांट के पास टेंपो से उतरते ही

आरोपी रमेश पीछे से आया और युवती का हाथ पकड़ लिया। हाथ छुड़ाने पर उसने धमकाया और जबरन बाइक पर बैठाने लगा। लड़की ने दोबारा हिम्मत दिखाकर खुद को छुड़ाया और ट्रीटमेंट प्लांट की दीवार पर चढ़कर तालाब में छलांग लगा दी। ऑपरेटर संजीत कुमार ने यह देखा तुरंत प्लांट की बिजली बंद की। इसके बाद लड़की के ममेरे भाई को बुलाकर उसे बाहर निकाला। संजीत के अनुसार, अगर कुछ और पलों के लिए पावर सप्लाई चालू रहती तो प्लांट में लड़की के शरीर के चीथड़े उड़ जाते। वहां लगीं मोटरें 25 हजार राउंड/मिनट की स्पीड पर चलती हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार