सड़क हादसे में पावर लिफ्टिंग के चार खिलाड़ियों की मौत

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली के सिंघु बॉर्डर इलाके में रविवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में पावर लिफ्टिंग के चार खिलाड़ियों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल खिलाड़ियों में वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव भी शामिल हैं।

पुलिस का कहना है कि सुबह करीब चार बजे दिल्ली के अलीपुर इलाके में खिलाड़ियों की कार के साथ यह हादसा हुआ। खिलाड़ी पानीपत में एक ऐथलीट मीट से अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि शायद ड्राइवर एक वाहन को ओवरटेक करते समय संतुलन खो बैठा और कार सड़क के डिवाइडर और फिर खंभे से टकरा गई। चश्मदीदों ने यह भी बताया कि कार टकराने के बाद कई बार पलटी।

पुलिस ने कहा कि मरने वालों की पहचान हरीश, टिंकू और सूरज के रूप में हुई है जबकि चौथे व्यक्ति की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। यादव के साथी बाली को सिर में गंभीर चोटें आईं हैं।
डॉ जितेंद्र झा (सीएमओ सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल नरेला) के अनुसार हादसे के तुरंत बाद सभी को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लाया गया जहां चार को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया तो सक्षम यादव और बाली को गंभीर हालत में रेफर किया गया है।

पुलिस मामले की तफ्तीश के लिए सिंघु बॉर्डर के पास लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का सहारा लेने पर भी विचार कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

खेल समाचार, अन्य खेल खबरें, Other Sports News