संजय दत्त की बेटी बॉयफ्रेंड की मौत के गम से सालभर बाद भी नहीं उबर पाईं, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दर्द

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की डेथ पिछले साल जुलाई 2019 में हुई थी। त्रिशाला कई बार सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड की थ्रो-बेक पिक्चर शेयर कर अपना दर्द जाहिर करती दिखी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर Q&A सेशन में एक यूजर ने पूछा ''आप किस तरह अपने बॉयफ्रेंड की मौत के दर्द से लड़ रही हो?"

त्रिशाला बोलीं- खुद की खोज कर रही हूं

त्रिशाला ने सोशल मीडिया यूजर को जवाब देते हुए लिखा ''मैं अभी भी इससे लड़ रही हूं। लेकिन मैंने इसके लिए काफी मदद ली है और अभी भी ले रही हूं। कोविड के कारण मेरा स्पोर्ट ग्रुप अब वर्चुअल हो गया है, मैं अपने थेरेपिस्ट से वर्चुअली ही मिलती हूं। सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए ज्यादातर समय अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिता रही हूं और खुद की खोज कर रही हूं।''

त्रिशाला ने आगे लिखा, ''बॉयफ्रेंड की मौत के बाद, मैंने सोशल मीडिया से लंबे समय तक दूरी बना ली थी। क्योंकि जो भी हमारे साथ हुआ उससे बाहर निकलने के लिए मुझे खुद के साथ समय बिताने की जरूरत थी। कैसे एक-दूसरे से अलग होकर हमारा जीवन बदल गया? मुझे अपना नुकसान महसूस करने की जरूरत थी।"

थोड़ा समय लगेगा ठीक होने में..

त्रिशाला ने लिखा, ''मेरी थेरेपिस्ट मेरी बहुत मदद कर रही हैं। मैं अपने जज्बातों पर धीरे-धीरे काबू पा रही हूं। मेरे नुकसान को समझने में मुझे लगभग एक साल से ज्यादा का समय लगा। ठीक होने में मुझे थोड़ा समय लगेगा। इस साल मैं काफी हद तक अपने गम से बाहर निकल सकी हूं, जज्बातों से बाहर आने के लिए मैं खुद को समय दे रही हूं''।

त्रिशाला लिखती हैं कि आज भी उनके पास उनके बॉयफ्रेंड का टूथ ब्रश है और वह आज भी अपने बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट की खुशबू से उनके होने का एहसास करती हैं। उन्होंने आगे कहा, "मैं उस समय की शुक्रगुजार हूं, जो समय हम दोनों ने एक साथ बिताया।"

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sanjay Dutt’s daughter Trishala Dutt is saddened by the death of her boyfriend, expressed pain on Instagram

Dainik Bhaskar