शिखर धवन ने बताया हार के बाद कैसा होता है हाल

नई दिल्ली
साउथ अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले 2 मैच हारकर सीरीज गंवा बैठी है। ऐसे में भारतीय टीम की आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया है। इससे पहले लगातार 9 टेस्ट सीरीज अपने नाम कर चुकी टीम इंडिया के फैन्स भी साउथ अफ्रीका में उसका इस तरह से सरेंडर देखकर दुखी हैं। ऐसे टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर इस हार के बाद अपना और टीम का दुख साझा किया है। टीम इंडिया के इस गब्बर ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर अपना हाल-ए-दिन सुनाया है।

इंस्टाग्राम पर शिखर ने लिखा, ‘दिल बड़ा दुखता है, जब रिजल्ट अपनी तरफ नहीं आते… पर हार बर्दाश्त करना भी जरूरी है और गलतियों से सीख कर तगड़ा बनना भी जरूरी है। मेहनत पूरी करी थी इन मैचों के लिए और हमेशा फक्र है अपनी टीम पर। अगले मैच के लिए भी तैयारी जारी है और पूरे दम से लड़ेंगे।’

शिखर ने बताया है कि टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद वह ही नहीं पूरी टीम दुखी है। लेकिन सीरीज के अंतिम टेस्ट में टीम जीत के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है और इस बार पहले से और बेहतर खेल दिखाएगी। बता दें कि इस सीरीज में शिखर धवन पहले टेस्ट का हिस्सा थे। इस टेस्ट की दोनों ही पारियों में वह 16-16 रन बनाकर आउट हुए थे। इस मैच के दौरान वह शॉर्ट बॉल पर असहज दिख रहे थे, जिसके बाद दूसरे टेस्ट में विराट कोहली ने उनकी जगह टीम में मौजूद तीसरे ओपनिंग बल्लेबाज के. एल. राहुल को मौका दिया। सीरीज का तीसरा टेस्ट 24 जनवरी से जोहानिसबर्ग में खेला जाएगा। इस दौरे पर टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज के 6 वनडे और T20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर