शाहरुख खान ने मन्नत के बाहर जुटने वाली फैन्स की भीड़ से कहा-इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार

2 नवंबर को शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके बंगले मन्नत के बाहर जश्न जैसा माहौल रहता है। शाहरुख का बालकनी या बंगले की छत पर आना, अपने फैंस को शुक्रिया कहना, हर साल का नजारा ऐसा ही होता है। अब तो कभी-कभी उनके बेटे अबराम भी साथ में रहते हैं। कोरोना संक्रमण के कारण महाराष्ट्र में चल रहे लॉकडाउन की वजह से इस बार यह नजारा थोड़ा अलग होगा।

#AskSRK में दिया जवाब
शाहरुख खान ने यह बात Ask SRK सेशन के दौरान 27 अक्टूबर को कही। जब एक फैन ने उनसे पूछा कि इस बार बर्थडे प्लान क्या है सर, पुलिस हमें हमारी जन्नत यानी मन्नत के बाहर आने की परमिशन नहीं देगी। इस पर शाहरुख ने ट्वीट किया कि इस बार मैं यही चाहता हूं कि कोई भीड़ न इकट्ठा करे। मेरा बर्थडे हो या कहीं और कोई जगह। इस बार का प्यार, थोड़ा दूर से यार।

IPL के लिए दुबई में हैं शाहरुख खान
शाहरुख 2 नवंबर को 55 साल के हो जाएंगे। वो अभी पत्नी गौरी, बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ दुबई में हैं। वहां IPL का 13वां सीजन चल रहा है और शाहरुख अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की हौसला अफजाई कर रहे हैं। हाल ही में उनके स्क्रीन पर लौटने की खबरें भी सामने आईं हैं। वे साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ डबल रोल वाली एक फिल्म करने वाले हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Shahrukh Khan said for his 55th birthday gathering outside mannat- Iss baar ka pyaar thoda dur se yaar

Dainik Bhaskar