शहीद के पिता का ऐलान, सीएम नहीं आएंगे तो तेरही नहीं

बलिया
बांसडीह थाना क्षेत्र के विद्याभवन नारायनपुर गांव के शहीद बृजेंद्र बहादुर सिंह का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार तो कर दिया गया लेकिन परिजन सीएम योगी आदित्यनाथ के गांव आने की मांग को लेकर अड़े हैं। परिजनों ने कहा कि मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ जब तक उनके घर नहीं आएंगे वे शहीद बृजेंद्र की तेरही नहीं करेंगे।

शहीद बृजेन्द्र बहादुर सिंह के पिता अशोक कुमार सिंह ने कहा,’ मेरा एक ही पुत्र था वो भी देश के लिए शहीद हुआ है। हम यह चाहते हैं कि मुख्यमंत्री हमारे घर आएं। आदित्यनाथ हमारे घर नही आएंगे तो हम बेटे की तेरहीं नही करेंगे। मेरा बेटा देश के लिए शहीद हुआ है। इसका मुझे गर्व है पर सरकार को है कि नही हम देखना चाहते हैं। इस मांग के लिए मुझे कितने दिन भी क्यों न इंतजार करना पड़े,हम करेंगे।’ शहीद की पत्नी सुष्मिता सिंह ने भी यही बात कही।

गौरतलब है कि बीते शनिवार को शहीद बृजेंद्र का राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार गाँव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय बिद्या भवन नारायणपुर में किया गया था। अंतिम संस्कार में प्रदेश के ऊर्जमंत्री श्रीकांत शर्मा श्रद्धांजलि देने घर पहुंचे थे। वहां भी शहीद के पिता ने प्रभारी मंत्री से मुख्यमंत्री को आने की मांग की थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार – Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News